अभिनेता ने पैसों की तंगी से आत्महत्या कर ली ! वही दूसरी और अक्षय कुमार के रिश्तेदार अभिनेता की मोत ! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

अभिनेता ने पैसों की तंगी से आत्महत्या कर ली ! वही दूसरी और अक्षय कुमार के रिश्तेदार अभिनेता की मोत !

मुंबई : लोकदावून बॉलीवुड के लिए अच्छा नहीं जा रहा ! एक के बाद एक बॉलीवुड सितारे अलविदा कह रहे हे ! जिसमे पहले इरफ़ान खान ,ऋषि कपूर,उसके बाद लगातार ये सिलसिला चल रहा हे ! अब और दो ऐसी खबरे आयी हे जिस से बॉलीवुड सदमे में हे ! आज अक्षय कुमार के रिस्तेदार भाई और एक टीवी एक्टर ने आत्म हत्या कर ली हे !

Advertisement

Akshay Kumar's cousin Sachin passes away he was 42 years old - Fab ...

टीवी सीरियल कहानी घर घर की एक्टर सचिन कुमार और अक्षय कुमार के चचेरे भाई जो बीमार थे उनको दिल का डोरा पड़ने से निधन हो गया । अभिनेता के निधन पर टीवी सिनेमा में शोक का माहौल पसरा हे । इस दुखद खबर के बाद, उनके करीबी दोस्त राकेश पॉल, चेतन हंसराज, विनीत रैना और सुरभि तिवारी ने दुख व्यक्त किया।

लॉकडाउन और आर्थिक तंगी, 32 साल के TV ...

एक्टर मनमीत ग्रेवाल जो सब टीवी के सीरयल आदत से मजबूर और कुलदीपक के नमी सीरियल में काम करने वाले एक्टर मनप्रीत ने घर में खुद को फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली ! वे अभी मुंबई में खाकर इलाके में किराये के माकन में रहते थे !
बताया जा रहा हे की वे काफी समय से कर्जे में दुबे हुवे थे और अभी लोकदावून में काम बध होने की वजहसे पेसो की तंगी की वजहसे इन्होने ये कदम उठाया !

tv actor manmeet grewal commits suicide: लॉकडाउन के ...

कोरोना का चलते उनकी लाश पंखे से लटकी हुवी थी और उनकी पत्नी ने उनकी लाश को पकड़ कर रखा था और लोगो से केचि से फंदा काटने को कह रही थी ! लेकिन कोरोना के चलते कोई उनको हाथ लगाने को तैयार नहीं था इस के बाद वहा पुलिस और डॉक्टर भी पोहचे लेकिन वो लोगो ने भी मदद नहीं की ! फिर सोसयटी के गार्ड वह पोहचे जिन्होंने उस फंदे को काटा ! और उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन वह तक उन्हें मृत घोस्ट कर दिया गया था !



from JASUS https://ift.tt/2ZaDWsA
via