हिना एक्ट्रेस जेबा बख्तियार ऋषि कपूर के निधन से हुई दुःखी, बोली- जब मोबाइल नहीं थे, तब भी होती थी उनसे बात! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

हिना एक्ट्रेस जेबा बख्तियार ऋषि कपूर के निधन से हुई दुःखी, बोली- जब मोबाइल नहीं थे, तब भी होती थी उनसे बात!

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ऋषि कपूर के निधन की खबर सुनकर केवल देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर के उनके चाहने वालो को दुःख हुआ है। उनके साथ फिल्म ‘हिना’ में नजर आ चुकीं जेबा बख्तियार ने जब यह बुरी खबर सुनी तो उनका दर्द भी सोशल मीडिया पर छलक पड़ा। ऋषि के निधन पर जेबा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपना दुख जताया था और लिखा, ‘मेरे मेंटॉर, मेरी प्रेरणा, दोस्त, मेरे परिवार का हिस्सा, मैं आपके बगैर जीवन की कल्पना भी नहीं कर पा रही चिंटू (ऋषि कपूर)। दूसरी दुनिया में आपको भरपूर खुशियां मिले और आप उसी ईमानदारी से घिरे रहें जो सिर्फ आपकी थी।’

हिना एक्ट्रेस जेबा बख्तियार ऋषि कपूर के निधन से हुई दुःखी, बोली- जब मोबाइल नहीं थे, तब भी होती थी उनसे बात! 1

बता दे की अदनान सामी की पहली पत्नी और ‘हिना’ ऐक्ट्रेस जेबा इस वक्त बहुत दुखी है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि ऋषि से उनकी कब-कब बता होती थी। अभिनेत्री जेबा ने हाल ही में के अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में ऋषि कपूर से जुड़ा किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बताया कि वजब मोबाइल फोन नहीं हुआ करते थे, तब भी अक्सर उनसे बातें होतीं। जेबा उन्हें बर्थडे और दिवाली पर विश करने के लिए लैंडलाइन पर फोन किया करती थीं।…और जब से वॉट्सऐप का ट्रेंड चला तो वे अक्सर एक-दूसरे को मौके पर विश करने से चूकते नहीं थे। जेबा पिछले कई सालों से ऋषि कपूर के टच में रही थीं।

हिना एक्ट्रेस जेबा बख्तियार ऋषि कपूर के निधन से हुई दुःखी, बोली- जब मोबाइल नहीं थे, तब भी होती थी उनसे बात! 2

जेबा ने इस बातचीत में बताया कि जब भी रणबीर कपूर की कोई फिल्म रिलीज होने वाली होती थी तो ऋषि उन्हें मेसेज पर पहले ही बता देते और फिर वह उनकी फिल्में देखा करतीं। उन्होंने बताया कि दो रात पहले ही उन्होंने रणबीर कपूर से बातचीत की थी और उन्होंने बताया था कि ऋषि की हालत अब ठीक हो रही है। जेबा ने बताया कि वह कभी अपने परफॉर्मेंस से कॉम्प्रोमाइज करने वालों में से नहीं थे और उन्हें काम करते हुए देखना किसी सीख से कम नहीं था।ऋषि के साथ काम करने का मौका मिल पाना उनकी खुशकिस्मती है।

हिना एक्ट्रेस जेबा बख्तियार ऋषि कपूर के निधन से हुई दुःखी, बोली- जब मोबाइल नहीं थे, तब भी होती थी उनसे बात! 3 हिना एक्ट्रेस जेबा बख्तियार ऋषि कपूर के निधन से हुई दुःखी, बोली- जब मोबाइल नहीं थे, तब भी होती थी उनसे बात! 4

बता दे की ऋषि कपूर के साथ मिली अपनी फिल्म ‘हिना’ के बारे में उन्होंने बताया कि तब उन्होंने पाकिस्तान के टीवी शो पर काम करना शुरू ही किया था और उन्होंने ‘अनारकली’ किया था और वही वीडियो राज कपूर को दिखाया गया था और ‘हिना’ का डायलॉग लिखने वाली पाकिस्तानी लेखिका हसीना मोइन ने उनका नाम सुझाया। राज कपूर ने उनका काम देख लिया था और उनकी तरफ से हामी दी जा चुकी थी, लेकिन इससे पहले कि वे मिल पाते कपूर गुजर गए। बाद में रणधीर कपूर ने उनका ऑडिशन लिया और वह सिलेक्ट हो गईं।

हिना एक्ट्रेस जेबा बख्तियार ऋषि कपूर के निधन से हुई दुःखी, बोली- जब मोबाइल नहीं थे, तब भी होती थी उनसे बात! 5

ऋषि कपूर के साथ अपनी फिल्म ‘हिना’ से अपना बॉलिवुड करियर शुरू करने वाली जेबा बख्तियार ने कई हिंदी फिल्में की जिसमें ‘देशवासी’, ‘मोहब्बत की आरजू’, ‘जय विक्रांता’ और ‘सरगम’ जैसी फिल्में मुख्य हैं।इसके बाद वह पकिस्तान गईं और वहां ‘मुकदमा’, ‘चीफ साहिब’, ‘कैद’ और ‘बाबू’ जैसी फिल्में की। ऐक्टिंग के बाद जेबा ने डायरेक्शन की भी कोशिश की, लेकिन उनकी फिल्म ‘बाबू’ सुपरफ्लॉप रही। जेबा साल 2015 में आखिरी फिल्म ‘बिन रोए’ में नजर आईं। इन दिनों सोशल मीडिया पर वह काफी ऐक्टिव हैं।

Let's block ads! (Why?)



from Bollywood Papa https://ift.tt/3chqMOa