आमिर खान के करीबी का निधन ! आमिर खान रोते हुवे नजर आये ! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

आमिर खान के करीबी का निधन ! आमिर खान रोते हुवे नजर आये !

मुंबई :प्पेहले ऋषि कपूर फिर इरफ़ान खान और अब एक और दुखी समाचार आये हे बॉलीवुड से ! देस में 50 से भी जियादा दिनों से लोकदवन चल रहा हे ! जिसके वजहसे बॉलीवुड में भी गति विधि बंध पड़ी हे ! और सरे सितारे घर पर ही हे ! लेकिन अब और दुखी करने वाली हबर सामने आयी हे !

Advertisement

आमिर खान के करीबी का निधन !

ये लोकदावून बॉलीवुड के लिए काफी दुःख दायी रहा । जिस में इस लोक दावून में अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर की मौतें शामिल हैं। उसके और एक बुरी खबर आयी ! बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के दोस्त और निजी सहायक आमोस की अब इस दुनिया में नहीं रहे । इस खबर के बाद आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव आमोस के परिवार से मिलने और अंतिम संस्कार के शामिल होने के लिए उनके घर पोहचे !

Aamir Khan with wife Kiran Rao and rani mukharjee snapped at the ...

जानिए कोण हे आमोस !

आमिर खान के करीबी आमोस 60 साल के थे और पिछले 27 सालों से जियादा वक्त से आमिर खान के निजी सहायक थे। बुधवार को उनक तबियत ख़राब हुवी और दुनिया से चल बसे । उनको बुधवार को दफनाया गया । आमिर खान और उनकी पत्नी लोकदवन का पालन करते हुवे उनके घर पोछे दोनों ने चेरे पर मास्क पहना था ! सूत्रों के हवाले से मिली हे के इस में केवल 15 लोग शामिल हुवे थे !

Aamir Khan bids teary adieu to his longtime assistant Amos ...



from JASUS https://ift.tt/2LupXWO
via