Ertugrul ghazi और विराट कोहली एक जैसे दिखते हैं ! ये पाकिस्तानी क्रिकेटर ने शेर की तस्वीर ! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

Ertugrul ghazi और विराट कोहली एक जैसे दिखते हैं ! ये पाकिस्तानी क्रिकेटर ने शेर की तस्वीर !

जासूस ००७ विषेस ! कल सबके जबान पर एक नाम हे और वह हे अर्तुगुल गाजी ! तुर्की राजा पर बनी इस धारावाहिक की TRP बहुत जियादा हे और इस से बहुत जियादा पसंद किया जाता हे ! इसको आम लोगो के साथ खुश खाश लोग भी देखते हे ! अर्तुगुल गाजी में एक सच्चे राजा की कहानी बताई गयी हे जिसके वजहसे आज यूरोप फ्ला फुला हे ! अब पाकिस्तान के एक क्रिकटर ने इस धारावाही को लेकर कर एक ऐसी बात जिसे लोग सोशल मीडिया में वायरल कर रहे हे !

Advertisement

पाकिस्तान के जाने माने तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने टि्वटर पर एक ट्वीट किया हे ! और भारतीय कैप्टन कोहली के साथ एक रमूजी सवाल पूछा हे । आमिर ने एक तस्वीर दिखाई हे और कहा है की जिसमें एक कलाकार तीरंदाज हाथ में धनुष लेकर खड़ा है। यह तुर्की के पूर्व राजा अर्तुगुल गाजी ! निनसे विराट कोहली के चेहरा मिलता जुलता हे !

तुर्की की सीरयल अर्तुगुल गाजी एक सच्ची कहानी पर बनायीं गयी हे उस में तुर्की का इतिहस बताया गए हे ! अर्तुगुल गाजी के पिता सुलेमान पहले यहाँ राजा थे उसके बाद अर्तुगुल राजा बने और उनके बाद उनक बेटे उस्मान राजा बने जिसके बाद इनका तुर्की पर 600 साल से जियादा हुकूमत की ! यह टीवी सीरीज के कुल पांच सीजन हैं और कुल मिलाकर 448 एपिसोड।

Pakistani Pacer Mohammad Amir is Convinced Virat Kohli is Now ...

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी इसके सरे एपिसोड देख चुके हे ! और इस सीरियल को दुनिये के सभी लोग पसंद कर रहे हे ! इस सीरियल के पहले एपिसोड को 3 करोड़ से जियादा लोग देख चुके हे ! इस सीरयल को बंद करने के लिए इस्राईल ने बहुत कोसिस की लेकिन नाकाम रही और ये उर्दू में रेलिस हो गयी!

Ertugrul Ghazi' breaks viewership records in Pakistan

इंडिया और पाकितान की जब मैच हुवी थी तक कोहली और आमिर के बिच बेहतरीन जंग हुवी थी ! कोहली को हम दुनिया के सबसे बेहतरीन बेस्टमैन कह सकते हे ! सामने पाकिस्तान के तेज़ बॉलर आमिर थे ! और दोनों की क्रिकेट देखने जैसी थी!



from JASUS https://ift.tt/3dSF74d
via