जब IND और PAK के खिलाड़ी खेले थे एक ही टीम से, विपक्षी टीम का हुआ था ये हाल, देखिये स्कोर - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

जब IND और PAK के खिलाड़ी खेले थे एक ही टीम से, विपक्षी टीम का हुआ था ये हाल, देखिये स्कोर

भारत और पाकिस्तान की टीमें दुनिया की बेहतरीन टीमों में शुमार की जाती है, और जब इन दोनों टीमों के खिलाड़ी एक ही टीम से खेलें तो फिर क्या बात है, तो आज हम एक ऐसे ही मैच के बारे में आपको बताने वाले हैं, जो 13 फरवरी साल 1996 में खेला गया था।


इस मैच में भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी मिलकर एक ही टीम विल्स इलेवन की तरफ से श्रीलंका के खिलाफ खेले थे, विल्स इलेवन की टीम इस प्रकार की थी।


मोहम्मद अजहरुद्दीन (कप्तान), सचिन तेंदुलकर, सईद अनवर, एजाज अहमद, आमिर सोहेल, राशिद लतीफ (विकेटकीपर), अजय जडेजा, वाकर युनुस, वसीम एआरएम, अनिल कुंबले और आशीष कपूर।


इस मैच में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी की और निर्धारित 40 ओवरों में 9 विकेट पर 168 रनों का स्कोर खड़ा किया, टीम के लिए कप्तान अर्जुन रणतुंगा ने 32 और गुरुसिंघे ने 34 रनों की पारी खेली, विल्स इलेवन के लिए अनिल कुंबले ने 12 रन देकर 4 विकेट झटके थे।


जवाब में विल्स इलेवन ने सिर्फ 34.3 ओवरों में ही 4 विकेट पर 171 रन बना लिए और मैच को 6 विकेट से अपने नाम कर लिया था, विल्स इलेवन के लिए सचिन तेंदुलकर ने सबसे ज्यादा 36 और कप्तान अजहरुद्दीन ने 32 रन बनाये।