Madhuri Dixit LOVE STORY ! इस क्रिकेटर और इन सितारों के साथ माधुरी का नाम जुड़ चूका हे ! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

Madhuri Dixit LOVE STORY ! इस क्रिकेटर और इन सितारों के साथ माधुरी का नाम जुड़ चूका हे !

JASUS 007 विषेस आज से करीब 20 साल पहले करोडो दिलो पर राज करने वाली ! माधुरी दीक्षित का आज 15 मे को उनका जन्म दिवस हे !आज भी उनके सेकड़ो फेन्स हे ! आपको बता दे सलमान खान ने भी एक इंटरव्यू में कहा था की माधुरी दीक्षित उनकी फेवरेट अभिनेत्री हे ! उन्होंने बॉलीवुड में बहुत सफल फिल्मे दी ! इस सफल अभिनेत्री के इंस्टा ग्राम में 2 करोड़ से जियादा फॉलोवर हे ! उन्होंने जब बॉलीवुड में कदम रखा तब श्रीदेवी का युग था फिर भी माधुरी अपनी काबिलियत की वजहसे सफल हुवी !

Advertisement

B'Day Special: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत ...

माधुरी दीक्षित का बॉलीवुड सितारों में संजय दत्त और अनिल कपूर के साथ जुड़ चूका हे ! माधुरी ने संजय दत्त के साथ कई सफल फिल्मे भी दी ! जसिकी वजहसे दोनों साथ में होते थे और दोनों के रिश्ते की बात हुवा करती थी ! एक बार फोटोशूट मैगज़ीन पर उनकी मुलाकात उस समय के भारतीय टीम के उपकप्तान और सही परिवार से ताल्लुक रखने वाले अजय जडेजा से हुवी ! और फिर दोनों की दोस्तिईईई बढ़ती गयी माधुरी ने कई डिरेक्टरो को अजय जडेजा को फिल्मो में बटोर एक्टर लेने की सिफारिश भी कर चुकी थी ! लेकिन अचानक अजय जडेजा की जिंदगी के करवट अति हे उनके बल्ले ने राण बरसाना बंध कर दिया ! साल 1999 में मैच फिक्सिंग में उनका नाम सामने आता हे जिसकी वजहसे माधुरी ने अजय जडेजा से दुरी बना ली थी !


 

डॉ नेने और माधुरी दीक्षित की पहली मुलाकात लॉस एंजिल्स में हुवी थी ! जहा एक पार्टी चल रही थी ! और माधुरी ये जान कर हैरान थी की डॉ नेने को ये नहीं पता था की माधुरी एक सेलिब्रिटी हे और अभिनेत्री हे ! और व् मुझसे आकर बात करने लगे लेकिन मुझे बहुत अच्छा लगा ! और पहली बार में ही नेने ने माधुरी से कहा की किया हम पहाड़ो पर बाइक राइड कर सकते हे ! और हमारे पास एक अछि बाइक भी थी तो मेने बिना संकोच है कह दिया ! और यही से सुरु हुवी डॉ नेने और माधुरी की प्रेम कहानी !



from JASUS https://ift.tt/2zCeL7R
via