लॉक दावून में काम न मिलने की आशंका में क्राइम पेट्रोल की इस अभिनेत्री ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली ! PREKSHA MEHTA ! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

लॉक दावून में काम न मिलने की आशंका में क्राइम पेट्रोल की इस अभिनेत्री ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली ! PREKSHA MEHTA !

मुंबई : बॉलीवुड हो या टीवी कलाकार उनके लिए अभी लोकदवन में एक के बाद एक दुखद न्यूज़ आती रहती हे ! अब और एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी हे ! क्राइम पेट्रोल एक्ट्रेस प्रीक्षा मेहता ने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली ! उन्हों ने मरने से पहले एक व्हॉट्सएप्प स्टेटस में लिखा ” सबसे बुरी चीज है सपने का मर जाना “वे उस टाइम इनडोर सहर के बजरंग नगर वाले घर में थी !

Advertisement

TV Actress Preksha Mehta committed suicide in her Indore Residence ...

वैसे उन्हें पहचान क्राइम पेट्रोल से मिली लेकिन उन्होंने Meri Durga” and “Laal Ishq”. जैसी सीरियल में भी काम किया और इसके आलावा देश के नमी चैनल सोनी और कलर्स टीवी पर भी काम किया !

अभिनेत्री के पिता ने कहा की के वे मुंबई से इनडोर अपने घर आयी थी और उस से लग रहा था की कोरोना की वजहसे उन्हें अब आगे काम नहीं मिलेगा ! जिसके चलते वे नीरस हो गयी थी और ये कदम उठाया ! लेकिन अभी पुलिस इस की जांच कर रही हे ! एक पुलिस वाले ने भी कहा की उसने आत्म हत्या इस लिए की कियु के उसके पास नौकरी नहीं थी ! और परिवार का भी यही कहना हे ! वैसे पुलिस ने जांच सुरु की हे और पता लगाने की कोसिस कर रही हे की ! ये आत्म हत्या हे या इस के पीछे और कोई कहानी हे !

उनका व्हट्सएप आखरी स्टेटस जो ब्लेक कर में लिखा था की ! बुरा होता हे सपनो का मर जाना !



from JASUS https://ift.tt/2TDWRsk
via