TWIITER ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को चेतावनी दी ! USA NEWS ! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

TWIITER ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को चेतावनी दी ! USA NEWS !

Advertisement

वॉशिंगटन : अमीरीकी राष्ट्रपति को ट्विटर ने चेतावनी दी हे ! उनके ट्वीट पर ग्रीन फ्लेग दिखा कर उनको वार्निंग दी हे ! ऐसा पहली बार हुवा हे की अमीरीकी राष्ट्पति को ट्विटर की तरफसे ऐसी चेतावनी पहली बार मिली हे ! पूरी दुनिया कोरोना वायरस से जूझ रही हे ! और अमेरिका पर इस की जियादा असर दिखाए देती हे ! और इस लिए ट्रम्प की आलोचना होती रहती हे ! अब इस बिच ट्विटर वाला विवाद ट्रम्प के साथ जुड़ गया हे ! वैसे अमेरिका कोरोना वायरस से मौत हो रही हे इस बिच ट्रम्प को गोल्फ खेलते हुए देखा गया था। इसलिए उनकी काफी आलोचना हुई। ट्रम्प ने इस से झूठा बताया था और मीडिया को निशाने पर लिया और ट्वीट किया कि नकली और भ्रष्ट खबरों ने इसे उजागर किया है। मान लीजिए किसी ने पाप किया है।

Advertisement

ट्रम्प ने किया कहा !

ट्रम्प ने इस से बोलने आज़ादी के खिलाफ बताया ! ट्रम्प का मान ना हे की ट्विटर अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में हस्तक्षेप कर रहा हे । ट्विटर ने मंगलवार को डोनाल्ड ट्रम्प के दो ट्वीट पर चेतावनी जारी की। ट्रम्प ने अपने आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट किया कि मेल-इन मतपत्र फर्जी थे और मेलबॉक्स को लूट लिया जाएगा। इस ट्वीट की एक कड़ी थी। जिस पर लिखा था कि मेल-इन बेल्ट के बारे में तथ्यों को जानें। यह लिंक ट्विटर उपयोगकर्ताओं को एक तथ्य की जाँच के लिए मोमेंट्स पृष्ठ पर ले जाता है। जहां ट्रम्प के बेबाक दावों के बारे में जानकारी मिली है।

इस बीच, डोनाल्ड ट्रंप ने ट्विटर पर इस प्रवृत्ति को लक्षित करते हुए दो बार ट्वीट किया। ट्रम्प ने पहले के एक ट्वीट में लिखा, “ट्विटर अब 2020 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में हस्तक्षेप कर रहा है।” वे कह रहे हैं कि मेल-इन-बेल्ट के बारे में मेरा बयान भ्रष्टाचार और फर्जी बात को जन्म देगा। ये गलत है। फर्जी खबर सीएनएन और अमेज़ॅन वाशिंगटन पोस्ट द्वारा तथ्य-जांच पर आधारित है। ”एक अन्य ट्वीट में, ट्रम्प ने लिखा,“ ट्विटर पूरी तरह से बोलने की स्वतंत्रता पर हमला कर रहा है। राष्ट्रपति के रूप में, मैं ऐसा नहीं होने दूंगा। ”



from JASUS https://ift.tt/36DLPIJ
via