कोई चीयरलीडर तो कोई थी दाई, जानिए WWE स्टार बनने से पहले क्या करती थी ये 5 WWE डीवाज - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

कोई चीयरलीडर तो कोई थी दाई, जानिए WWE स्टार बनने से पहले क्या करती थी ये 5 WWE डीवाज

WWE में विश्वभर से रेसलर्स जुड़े हुए हैं जिन्होंने यहाँ पर सफलता के साथ लोकप्रियता भी पायी है. लेकिन इस मंच पर आने से पहले वे कई अलग-अलग जॉब कर चुके हैं. ज्यादातर रेसलर्स रेसलिंग सीखने के लिए जॉब करते थे और उस कमाई से वे अपने स्कूल, ट्रेनर और जिम की फीस भरते थे. केवल पुरुष ही नहीं बल्कि महिला रेसलर्स ने भी स्टार बनने से पहले ऐसी जॉब की हैं. आज के आर्टिकल में बताएंगे की WWE स्टार बनने से पहले ये डीवा क्या करती थी.

5. बेली


बेली ने अपने करियर की शुरुआत NXT से की थी जहां पहली बार में ही वे फैंस की पसंदीदा बन गई, बेली एक बार NXT विमेंस चैंपियन और एक बार रॉ विमेंस चैंपियन रह चुकी हैं. अपने करियर में उन्होंने काफी जल्दी सफलता हासिल कर ली. लेकिन WWE से पहले वे एक पेट स्टोर पर काम करती थीं जिसकी कमाई का इस्तेमाल वे रेसलिंग क्लासेस में करती थी.पेट स्टोर में बेली लोड सप्लाई और बाकि कामों में मदद करती थी.

4. बेकी लिंच


WWE के NXT में बेकी लिंच ने जबरदस्त सफलता हासिल की है जिसकी वजह उनकी शानदार रिंग स्किल्स हैं. बेकी लिंच ने बताया की उन्होंने कभी रेसलर बनने के बारे में नहीं सोचा था. बेकी ने अपनी पहली जॉब 14 साल की उम्र में की थी तब वे एक बार में वेटिंग टेबल्स का काम करती थी. इसके अलावा उन्होंने 2 साल फ्लाइट अटेंडेंट का भी काम किया.


3. नाओमी


WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन और विमेंस बैटल रॉयल विनर नाओमी जिमी उसो की पत्नी हैं. जिमी उसो स्मैकडाउन के टॉप स्टार्स में से हैं. नाओमी WWE स्टार बनने से पहले बेबी सीटर (दाई) का काम करती थी. इस काम को काफी पसंद करती थीं. इसके बाद वे NBA टीम ओर्लेंडो मैजिक के लिए डांसर का काम करने लगी. बाद में उन्होंने रेसलिंग को अपना करियर चुना.

2. कार्मेल्ला


WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन कार्मेल्ला के ब्लू ब्रांड में पसंद और नापसंद करने वाले दोनों फैंस हैं. ज्यादातर लोग जानते हैं की कार्मेल्ला WWE में शामिल होने से पहले एक चीयर लीडर के रूप में काम करती थी. इससे पहले कार्मेल्ला एक वीडियो स्टोर पर काम करती थी जिसे बिग वीडियो के नाम से जाना जाता था. यहां की गई कमाई से उन्हें रेसलर बनने में मदद मिली.

1. नताल्या



साल 2007-08 में WWE में शामिल होने वाली नताल्या WWE डिवाज चैंपियनशिप 2010 का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. इसके बाद उन्होंने साल 2017 में WWE विमेंस चैंपियनशिप को जीता था. ऐसे करने वाली वे एकमात्र रेसलर हैं. नताल्या रेसलर बनने से पहले रेस्टोरेंट में टेबल साफ़ करती थी. उन्होंने बताया की वे इस जॉब से नफरत करती थी जिसके बाद उन्होने WWE की और रुख किया.

आप इनमें से किस WWE डीवा को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं लाइक और फॉलो दबाकर नीचे कमेंट करें.