प्रवासी मजदूरों को लेकर जा रही बोलेरो ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसी, 15 घायल - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

प्रवासी मजदूरों को लेकर जा रही बोलेरो ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसी, 15 घायल

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo

चालक को नींद की झपकी आ जाने से बोलेरो हाईवे पर लकड़ी लदी ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराई। हादसे में बोलेरो में सवार 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नगर के सीएचसी में भर्ती कराया। सभी घायलों को मिलक के सरकारी अस्पताल से गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

पंजाब से प्रवासी मजदूरों को लेकर बिहार जा रही बोलेरो हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। चालक को नींद की झपकी आ जाने से वह बोलेरो पर अपना संतुलन खो बैठा। लकड़ियों से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली से बोलेरो जा टकराई। हादसे के बाद घायलों की चीख-पुकार सुनकर हाईवे से गुजर रहे राहगीरों ने फोन कर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस के पहुंचने से पूर्व राहगीरों ने क्षतिग्रस्त हुई बोलेरो के अंदर फंसे घायल मजदूरों को निकालना शुरू कर दिया। पुलिस के पहुंचने पर क्षतिग्रस्त बोलेरो में फंसे अन्य मजदूरों को भी बाहर निकाल लिया गया। घायलों की संख्या अधिक होने के कारण नगर क्षेत्र से सटे सरकारी अस्पतालों की एंबुलेंसों को घटनास्थल बुलवाया गया। सभी घायलों को एंबुलेंस से नगर स्थित सीएचसी लाया गया। 

एक साथ एक दर्जन से अधिक घायलों को देख अस्पताल कर्मचारियों के हाथ-पैर फूल गए। किसी घायल को स्ट्रेचर तो किसी को बेड पर उनका उपचार करना शुरू कर दिया। अस्पताल में हर तरफ घायल दर्द से चीख-पुकार मचा रहे थे। पुलिस के पूछने पर घायलों ने बताया कि वह पंजाब स्थित एक राइस मिल में मजदूरी करते थे।

हादसे में घायल हुए गेना, उमेश, ध्रुव लाल, धनौई माझी, राकेश, शिव जी, जय नारायण, संजय, मुकेश, रूपलाल, राम इकबाल मांझी, किशनन्दन, शैल मांझी, सभी निवासी विशंभरपुर महसरगंज, थाना मेजरगंज, सीतामढ़ी, बिहार और बोलेरो के दो चालकों राहुल और घनश्याम निवासी अश्वनिया, थाना वदा, आजमगढ़ यूपी को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।