कोरोना से 5 की मौत, ये दुकानें 21 दिन के लिए रहेंगी बंद - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

कोरोना से 5 की मौत, ये दुकानें 21 दिन के लिए रहेंगी बंद

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo

मेरठ: मेरठ जिले में कोरोना का कहर जारी है। मृत्यु और नए संक्रमित होने की गति रुक ​​नहीं रही है। आज मेरठ के पांच कोरोना मरीजों की मौत की सूचना मिली है। वहीं, 33 नए कोरोना मरीज मिले हैं, जिनमें एक आठ साल की बच्ची भी शामिल है। सीएमओ डॉ। राज कुमार ने पुष्टि की कि मेरठ में संक्रमितों की कुल संख्या 705 तक पहुंच गई है। जिले में 209 सक्रिय मामले हैं।

जिला स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, एक 60 वर्षीय व्यक्ति रोशनपुर डोरली का रहने वाला था। यह सोमवार को कोरोना सकारात्मक आया, जबकि 52 वर्षीय, एक अन्य व्यक्ति, फोर्ट परीक्षितगढ़ का था। 11 जून को कोरोना में उनकी पुष्टि हुई। विकासपुरी के एक 57 वर्षीय संक्रमित निवासी की एक लोकप्रिय अस्पताल में मौत हो गई।

इनके अलावा, सराय लालदास के 38 वर्षीय सर्राफा कारीगर का सुभारती मेडिकल में निधन हो गया। इसके अलावा, जाकिर कॉलोनी में रहने वाले एक 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई है। मेरठ में मरने वालों की संख्या बढ़कर 53 हो गई है। इसके साथ ही अब तक 705 लोगों की मौत हो चुकी है। इनमें से 443 मरीज ठीक हो चुके हैं। अन्य सभी रोगियों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज किया जा रहा है।

कोरोना के सराय लाल दास में एक बंगाली कारीगर की मौत पर, सीओ कोतवाली का आदेश है कि सर्राफा बाजार, कागजी बाजार, कुट्टा सराय, नील गली आदि सभी बाजार कल से 21 दिनों के लिए पूरी तरह से बंद हो रहे हैं। सर्राफा व्यापार संघ के महासचिव दाराश रस्तोगी ने सभी व्यापारियों से अपील की है कि वे अपनी दुकानें बंद रखें और प्रशासन का सहयोग करें।

मेरठ में जिस तरह से कोरोना के मरीज और मौत के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं, उससे स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई है। लोंगो में भी दहशत का माहौल है। ऐसे में एक बार फिर से मेरठ में तालाबंदी की अटकलों का बाजार गर्म है। हालांकि, समाचार लिखे जाने तक प्रशासन की ओर से ऐसे कोई संकेत नहीं मिले हैं।