रिहा चक्रवर्ती से सुशांत सिंह के सुसाइड के मामले में 9 घंटे हुई पूछताछ, अभिनेत्री ने खोले कई बड़े राज़! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

रिहा चक्रवर्ती से सुशांत सिंह के सुसाइड के मामले में 9 घंटे हुई पूछताछ, अभिनेत्री ने खोले कई बड़े राज़!

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को रविवार दोपहर सुसाइड की खबर ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया है। सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है और इस मामले में पुलिस अब तक कुल 12 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। गुरुवार को मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से करीब 10 घंटों को पूछताछ की गई। जिसमे उन्होने कई खुलासे किये और उनके और सुशांत के रिश्ते के बारे में भी खुलकर बताया।

बता दे की रिया ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि सुशांत ने क़रीब एक साल पहले जब वो रिलेशनशिप में नहीं थे उनसे यशराज फ़िल्म छोड़ने के लिए कहा था। रिया ने पुलिस को बताया – ‘मुझे सुशांत ने कहा था कि तुम यशराज फ़िल्म छोड दो, मैं भी छोड रहा हूं। सुशांत से जब मैंने पूछा कि ऐसा क्यों कर रहे हो तो सुशांत ने ज़्यादा कुछ नहीं कहते हुए बसा यशराज छोड़ने के लिए कहा। लेकिन रिया ने ऐसा नहीं किया क्योंकि उसे ऐसा कोई अनुभव नहीं हुआ था।

रिया ने सुशांत और अपने रिश्ते के बारे में बताया कि सुशांत यशराज फ़िल्म की शूध देसी रोमांस से फ़िल्म कर रहा था और मैं यशराज फ़िल्म की मेरे डैड की मारुती की शूटिंग कर रही थी। तभी पहली बार हम दोनों मिले, फिर इंडस्ट्री की पार्टीज़ में मुलाक़ात होना शुरू हुई और हमारी दोस्ती हुई। फिर साल 2019 में सुशांत ने मुझे प्रपोज किया। सुशांत ने मुझ से कहा ‘मैं indirectly तुमसे नहीं कह सकता इसीलिये सीधे कह रहा हूं। मैं तुम्हें पसंद करता हूं। तुम्हें अपनी गर्लफ़्रेंड बनाना चाहता हूं।’ रिया को भी सुशांत पसंद थे और दोनों के बीच रिश्ता शुरू हुआ।

रिया ने पुलिस को बताया कि सितंबर 2019 में दिल बेचारा फ़िल्म पूरी करने के बाद से सुशांत को डिप्रेशन होने के संकेत मिलने लगे थे। शुरुआत में सुशांत ने उसे नज़र अंदाज़ करना शुरू किया लेकिन धीरे धीरे तकलीफ़ बढ़ने लगी। रिया के मुताबिक़ वही सुशांत को डॉक्टर के पास ले गई और सुशांत का इलाज शुरु कराया। रिया के मुताबिक़ सुशांत दवाइयां ठीक से नहीं ले रहे थे। रिया ने सुशांत के साथ उनके घर रहकर उसका एक ख़्याल रखा। लेकिन एक दिन सुशांत ने ही रिया से कहा कि वो कुछ दिनों के लिए यहां से चली जाए। सुशांत ने बताया कि वो कुछ दिनों के लिए अकेले रहना चाहता है। सुशांत के लगातार कहने के बाद रिया सुशांत के घर से चली गई।

रिया ने बताया कि वो दोनों रूमी ज़ाफ़री के निर्देशन में एक फ़िल्म करने वाले थे जिसे वासू भगनानी प्रोड्यूस करने वाले थे। फ़िल्म फ़रवरी में फ़्लोर पर जाने वाली थी फिर मई में शूटिंग शुरु होनी थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से वैसा नहीं हो पाया। सुशांत अपने फ़्यूचर प्राजेक्ट्स को लेकर काफ़ी उत्साहित थे उसपर काम कर रहे थे। रिया उनके प्रोजेक्ट में भी उनकी मदद कर रही थी।

वहीं सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी ने करन जोहर और सुशांत के बीच हुए एक प्रोजेक्ट के बारे में अहम जानकारी दी। श्रुति के मुताबिक़ सुशांत ने धर्मा प्रोडक्शन की फ़िल्म DRIVE में काम किया था। सुशांत ने उस फ़िल्म की डबिंग के लिए डेट नहीं दी थी। इसपर जब श्रृति ने जब सुशांत से बात की तो सुशांत ने बताया कि मैं तीन बार डबिंग के लिए डेट दे चुका हूं लेकिन इन्होंने कुछ किया नहीं। पुलिस ये जानकारी ले रही कि क्या इस फ़िल्म को लेकर सुशांत और करन जोहर की धरमा प्रोडक्शन में कोई अनबन हुई थी।

पुलिस को जानकारी मिली है कि यशराज फ़िल्म में सुशांत को औरंगजेब फ़िल्म ऑफ़र की थी लेकिन सुशांत ने वो फ़िल्म करने से इंकार कर दिया था। फिर से फ़िल्म अर्जुन कपूर को दे दी गई। बाद में यशराज ने सुशांत को शूध देसी रोमांस फ़िल्म के लिए साइन किया। पुलिस ये पता लगा रही है कि क्या औरंगजेब फ़िल्म साइन नहीं करने यशराज सुशांत से नाखुश था।

The post रिहा चक्रवर्ती से सुशांत सिंह के सुसाइड के मामले में 9 घंटे हुई पूछताछ, अभिनेत्री ने खोले कई बड़े राज़! appeared first on Bollywood Papa.



from Bollywood Papa https://ift.tt/3fANySu https://ift.tt/2YQ4spr