कांग्रेस ने कोरोना फैलाने की रची साजिश: BJP मंत्री - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

कांग्रेस ने कोरोना फैलाने की रची साजिश: BJP मंत्री

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo

बलिया। संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को एक भ्रमित और असफल व्यक्ति बताया और कहा कि कांग्रेस एक षड्यंत्रकारी पार्टी है। उन्होंने कांग्रेस पर देश में महामारी फैलाने की साजिश रचने का आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस चाहती है कि देश में कोरोना महामारी के कारण लाखों लोग मरें, लेकिन कांग्रेस सफल नहीं हो सकी। उन्होंने नेपाल की संविधान सभा में पारित नए प्रस्ताव के लिए साम्यवाद को दोषी ठहराया।

संसदीय कार्य राज्य मंत्री श्री शुक्ल ने आज न्यूस्ट्रैक के साथ एक विशेष बातचीत में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों का वर्णन किया और दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश एक महाशक्ति के रूप में उभर रहा है। भारत की स्थिति मजबूत हो रही है। आज सभी देश पाकिस्तान के बजाय भारत के साथ हैं।

कश्मीर में धारा 370 को हटाने के लिए हवाई हमले के मुद्दे पर मुस्लिम देशों ने हमारा समर्थन किया। भारत की विदेश नीति की विफलता के बारे में पूछे जाने पर, नेपाल ने भारत को आंख दिखा दी और नेपाल की संविधान सभा ने भारत के कुछ हिस्से को नेपाल में बताने के लिए नक्शा बदल दिया, उन्होंने दावा किया कि नेपाल कभी भी भारत को आंख नहीं दिखा सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि नेपाल के लोग भारत के साथ हैं। उन्होंने यह भी कहा कि नेपाल के दृष्टिकोण में परिवर्तन के लिए साम्यवाद जिम्मेदार है। चीन के साथ युद्ध के समय 1962 में साम्यवाद से जुड़े लोगों ने भारत के बजाय चीन का समर्थन किया।

1964 में, कम्युनिस्ट पार्टी इसके परिणामस्वरूप दो गुटों में विभाजित हो गई। उन्होंने कहा कि साम्यवाद न तो किसी संस्कृति का हिस्सा है और न ही किसी देश का। साम्यवाद हिंदू संस्कृति का मूल रूप से विरोध है। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से नेपाल की सरकार में आज साम्यवाद से जुड़ी भ्रष्ट मानसिकता वाले लोग हैं, जिन्होंने नेपाली मीडिया की सुर्खियों में बने रहने के लिए संविधान सभा में गलत नक्शे का प्रस्ताव पारित किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं है कि भारत का नेपाल के साथ कोई विवाद है।

संसदीय कार्य राज्य मंत्री श्री शुक्ल ने कांग्रेस पर तीखा हमला किया और कहा कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक भ्रमित और असफल व्यक्ति हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस एक षड्यंत्रकारी पार्टी है। उन्होंने कांग्रेस पर देश में महामारी फैलाने की साजिश रचने का आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस चाहती है कि देश में कोरोना महामारी के कारण लाखों लोग मरें, लेकिन कांग्रेस सफल नहीं हो सकी। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में मजदूरों को जुटाने का प्रयास कांग्रेस की साजिश का हिस्सा रहा है।

उन्होंने कहा कि अगर भारत पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सुझाव का पालन करना शुरू कर देता है, तो भारत की भी वैसी ही हालत होगी जैसी देश में कांग्रेस की है। यह पूछे जाने पर कि क्या बसपा सुप्रीमो मायावती ने कानून व्यवस्था के मुद्दे की प्रशंसा की है, क्या भविष्य में भाजपा और बसपा का भविष्य संभव है, उन्होंने कहा कि मायावती चार बार राज्य की मुख्यमंत्री रह चुकी हैं। उसे शासन चलाने का अनुभव है। अगर वह कानून और व्यवस्था के मुद्दे पर सही बात करते हैं, तो उनके बयान की सराहना की जानी चाहिए।