BJP ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- फेल हो गया दिल्ली प्रशासन - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

BJP ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- फेल हो गया दिल्ली प्रशासन

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo

नई दिल्ली. दिल्ली में लगातार बढ़ते कोरोना मामलों के कारण भाजपा ने सरकार के प्रयासों को अपर्याप्त बताया है। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष अवधेश गुप्ता ने रविवार को सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला। उन्होंने ताना मारा कि संकट के समय में टीवी पर आने का कोई मतलब नहीं है। उसे जमीन पर काम करना होगा। Covid -19 अस्पतालों में छोटे और मध्यम नर्सिंग होम के रूपांतरण से दिल्ली की स्थिति और खराब हो जाएगी।

अदीश गुप्ता ने वेंटिलेटर को लेकर भी सवाल उठाए। कहा कि अगर दिल्ली में वेंटिलेटर नहीं बढ़े तो हालात बेकाबू हो जाएंगे। दिल्ली की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। यह एक ऐसी चुनौती थी जिसे मुख्यमंत्री संभाल नहीं पाए। यदि छोटे और मध्यम नर्सिंग होम कोविद -19 अस्पतालों में बदल जाते हैं तो समस्याएं बढ़ेंगी। इसके कारण, अन्य बीमारियों का इलाज कराने वालों के लिए कोई जगह नहीं बचेगी।

 गुप्ता ने कहा, "इस संकट में हम कोई राजनीति नहीं करना चाहते हैं लेकिन मुख्यमंत्री को दिल्ली की खराब स्थिति को नियंत्रित करने के लिए ठोस कदम उठाने चाहिए।" गृह मंत्री ने दिल्ली के लोगों के लिए हरसंभव मदद की बात कही है। अस्पतालों में एनसीसी और एनएसएस के कैडेटों की तैनाती के मामले पर विचार किया जा रहा है।

अगर वेंटिलेटर की संख्या नहीं बढ़ाई गई तो स्थिति नियंत्रण में नहीं आएगी। निजी अस्पताल इलाज के लिए मोटी रकम वसूल रहे हैं। इसलिए, आम आदमी को वहां इलाज नहीं मिल सकता है। ऐसे संकट के समय में, सिर्फ टीवी पर आने से मदद नहीं मिलेगी। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री को जो संवेदनशीलता दिखानी चाहिए वह नहीं दिखाई। गुप्ता ने आरोप लगाया कि दिल्ली प्रशासन पूरी तरह से विफल रहा है। 80 प्रतिशत लोग घरेलू संगरोध हैं और केवल 10 से 15 प्रतिशत लोग सरकारी अस्पतालों में भर्ती हैं। भाजपा दिल्ली के लोगों के साथ है और हम लोगों को मास्क, सैनिटाइज़र और काढ़े वितरित करने के लिए जागरूकता अभियान शुरू करेंगे।