गिरफ्तारी के चंद मिनटों के बाद ही मिल गई BJP नेत्री सोनाली फोगाट को जमानत - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

गिरफ्तारी के चंद मिनटों के बाद ही मिल गई BJP नेत्री सोनाली फोगाट को जमानत

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo

हिसार: हिसार के बालसमंद अनाज मंडी में भाजपा नेता सोनाली फोगट और मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह के बीच विवाद ने इस समय जोर पकड़ लिया है। इस मामले में हिसार पुलिस आज सोनाली फोगट को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई। सोनाली फोगट को पुलिस ने मजिस्ट्रेट पुष्पा की अदालत में पेश किया, जिसके बाद सोनाली की जमानत को भी मंजूरी दे दी गई।

वकील सुनील जाखड़ ने जमानत के लिए अदालत में गुहार लगाते हुए कहा कि सोनाली का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। सोनाली ने विधानसभा चुनाव भी लड़ा है, उनकी छवि स्पष्ट रही है, इसलिए सोनाली के खिलाफ आरोप तय करने के लिए मुकदमा चलाया जाना चाहिए। वहीं, सचिव सुल्तान के वकील महेंद्र सिंह नैन ने सोनाली पर सरकारी काम में बाधा डालने, सरकारी कर्मचारी के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया, जो गैर-जमानती धाराएं हैं।

सोनाली की गिरफ्तारी की मांग को लेकर राज्य भर के मंडी कर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। वहीं, जींद के बैनन खाप ने भी सोनाली को गिरफ्तार करने के लिए प्रशासन पर काफी दबाव डाला। सर्वखाप पंचायत भी बिनय खाप के समर्थन में आई, सर्वखाप पंचायत के राष्ट्रीय प्रवक्ता, सुबे सिंह सैमन ने खुद अपने समर्थन की घोषणा की।

गौरतलब है कि राज्य कर्मचारियों ने बड़े पैमाने पर सोनाली थप्पड़ मामले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था। कर्मचारियों का कहना है कि अगर सरकारी कर्मचारियों को नेताओं या अधिकारियों से इस तरह का उत्पीड़न मिलता रहा, तो वे अपना काम कैसे कर सकते हैं। सोनाली और सचिव के बीच इस विवाद के दूसरे दिन, राज्य भर में प्रदर्शन शुरू हो गया।

मामला 5 जून का है जब कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए, जिसमें भाजपा नेता सोनाली फोगट को मार्केट कमेटी के सचिव को थप्पड़ मारते हुए और जूते से मारते हुए देखा गया था। शुरुआत में, वीडियो वायरल होने के बाद, यह पता चला कि सचिव ने सोनाली के साथ दुर्व्यवहार किया था, इसलिए सोनाली ने सचिव को पीटा। वीडियो में, सोनाली कह रही थी कि सचिव को थप्पड़ मारने वालों की संख्या कम है। हालाँकि, बाद में, मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह भी मीडिया के सामने आए और सोनाली पर गुंडागर्दी और चुनावी रंजिश के कारण हमला करने का आरोप लगाया।

जब मामले ने तूल पकड़ा, तो हरियाणा महिला आयोग ने भी इसमें हस्तक्षेप किया। हरियाणा महिला आयोग की अध्यक्ष प्रतिभा सुमन ने कहा है कि जो महिला के सम्मान को ठेस पहुंचाएगा उसे बार-बार पीटा जाएगा। इस मामले से संबंधित वीडियो को हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन प्रतिभा सुमन ने भी देखा। जिस पर उन्होंने कहा कि जब उन्होंने इस घटना का वीडियो देखा, तो उन्होंने सोनाली फोगट के कदम को गलत पाया। लेकिन जब उन्हें पूरी घटना की जानकारी मिली और उन्होंने सचिव का ऑडियो सुना, तो उन्हें लगा कि सोनाली ने इसे सही किया है।