सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को कंगना ने बताया ‘प्लान मर्डर,’ फिल्म इंडस्ट्री पर लगाए ये आरोप! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को कंगना ने बताया ‘प्लान मर्डर,’ फिल्म इंडस्ट्री पर लगाए ये आरोप!

दोस्तों बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर में फांसी लगाकर जान दी है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की खबर सुनते ही पूरा बॉलीवुड जगत सहित उनके फैंस के  बीच शोक की लहर दौड़ पड़ है। बॉलीवुड समेत कई राजनैतिक हस्तियों ने उनके निधन पर शोक जताया और श्रद्धांजलि दी है। वहीं कंगना रनौत ने सुशांत की मौत को सोची समझी हत्या बताया है।

बता दे की कंगना की टीम की ओर से ट्विटर एक वीडियो पोस्ट किया गया है। जिसमें वो कह रही हैं, सुशांत की मौत ने सबको झकझोर डाला है। कुछ पैनल नैरेटिव चलाने वाले बता रहे हैं कि दिमाग कमजोर होता है तो लोग डिप्रेशन में आ जाते हैं। सुशांत ने इंजीनियरिंग के इंजीनियरिंग के एंट्रेंस एग्जाम में रैंक हासिल की थी, उसका दिमाग कैसे कमजोर हो सकता है? उनकी लास्ट पोस्ट देखें, वो लोगों से अपनी फिल्में देखने को कह रहे हैं। इंडस्ट्री उन्हें क्यों नहीं अपनाती, मेरा कोई गॉडफादर नहीं, मुझे इंडस्ट्री से निकाल दिया जाएगा ये सब वो अपने इंटरव्यू में वो कहते नजर आए हैं।

इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है। गली बॉय जैसे वाहियात फिल्म को सारे अवॉर्ड मिले। उनकी बेस्ट फिल्म छिछोरे थी, उसको स्वीकार नहीं किया गया। मैं खुद जिस फिल्मों को डायरेक्ट करती हूं उसे ये लोग फ्लॉप घोषित कर देते हैं। मुझ पर 6 केसे क्यों किए गए और मुझे जेल में डालने की कोशिश भी की गई है। जर्नलिस्ट्स कि सुशांत को साइकोटिक, न्यूरोटिक, एडिक्ट लिखते हैं मगर संजय दत्त की एडिक्शन इनको क्यूट लगती है। ये सुसाइड नहीं, प्लान मर्डर था।सुशांत की गलती इतनी है कि वह उनकी गलती मान गया। वो नहीं बताएंगे कि सच्चाई क्या है।

बता दें सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम की शुरुआती रिपोर्ट आ गई है। इस रिपोर्ट में फांसी को ही मौत की मुख्य वजह बताया गया है। जानकारी के मुताबिक सुशांत के घर से किसी भी तरह का सुसाइड नोट नही मिला है और न ही कोई संदिग्ध चीज बरामद हुई है।

The post सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को कंगना ने बताया ‘प्लान मर्डर,’ फिल्म इंडस्ट्री पर लगाए ये आरोप! appeared first on Bollywood Papa.



from Bollywood Papa https://ift.tt/37A8t5C https://ift.tt/30L9cPR