सुशांत के केस हुआ बड़ा खुलासा, पुलिस को अंदेशा है की उनके इस सोशल मीडिया अकाउंट से हुई छेड़छाड़! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

सुशांत के केस हुआ बड़ा खुलासा, पुलिस को अंदेशा है की उनके इस सोशल मीडिया अकाउंट से हुई छेड़छाड़!

दोस्तों ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है, उनके फैंस और परिजन उनकी यादों के सहारे आगे बढ़ रहे हैं। ऐक्टर ने बीती 14 जून को खुदकुशी कर ली और बताया जा रहा है कि वह डिप्रेशन का शिकार थे। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बताया कि वह 2021 में शादी करना चाहते थे। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के केस की मुंबई पुलिस बहुत ही गहराई से जांच कर रही है। वह सुशांत से जुड़े हर उस पहलू पर टटोल के देख लेना चाहती है जिसमें पुलिस को थोड़ी सी भी आशंका नजर आ रही है।

पुलिस को शक है कि सुशांत के ट्विटर अकाउंट से किसी ने छेड़छाड़ की है और उनकी पिछले छह महीने की ट्वीट्स को डिलीट किया है। इस तथ्य की गहराई में जाने के लिए पुलिस ट्विटर को एक पत्र लिखने की योजना बना रही है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के टि्वटर अकाउंट में पिछले साल 27 दिसंबर के बाद कोई भी ट्वीट नहीं दिख रहा है। खबरें बताती हैं कि पुलिस को इसी बात का शक है कि कहीं किसी ने सुशांत के ट्वीट्स को डिलीट तो नहीं किया है।

पुलिस को यह अंदेशा है कि वह सोशल मीडिया पर इतने सक्रिय होने के बावजूद ट्विटर से इतनी दूर कैसे रह सकते हैं? इसलिए, पुलिस सुशांत के अकाउंट की पिछले छह महीने की जानकारी पाने के लिए ट्विटर कंपनी को एक पत्र लिखने वाली है जिससे कि उन्हें आगे की छानबीन करने में आसानी होगी। जब से सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है तभी से पुलिस उनके केस की जांच में दिन रात एक किए हुए है।

बता दे की पुलिस ने अब तक सुशांत से जुड़े 23 लोगों से पूछताछ की है जिसमें सुशांत के दोस्त, परिजन और कुछ करीबी लोग भी शामिल हैं। बीते बुधवार को सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ चुकी है जिससे पता चला है कि उनकी मौत सांस रुकने से ही हुई है। पोस्टमार्टम के दौरान उनके शरीर से किसी भी तरह की खरोंच या फिर चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। फिलहाल उनकी आंतों को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

बता दे की सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म यानि कि डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी। यह सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी रिलीज फिल्म होगी। बता दे की फिल्म का निर्माण करनेवाली कंपनी फॉक्स स्टार स्टूडियोज़‌ की तरफ से इस बात का भी ऐलान किया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की यह आखिरी फिल्म डिज्नी हॉटस्टार के सबस्क्राइबर के साथ साथ देश भर के नॉन सबस्क्राइबर दर्शक भी मुफ्त में देख पाएंगे।

The post सुशांत के केस हुआ बड़ा खुलासा, पुलिस को अंदेशा है की उनके इस सोशल मीडिया अकाउंट से हुई छेड़छाड़! appeared first on Bollywood Papa.



from Bollywood Papa https://ift.tt/2UQZk3f https://ift.tt/2NycvlH