भारत अमेरिका के साथ गया तो अच्छा नहीं होगा ! चीन की धमकी ! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

भारत अमेरिका के साथ गया तो अच्छा नहीं होगा ! चीन की धमकी !

Advertisement

Advertisement

चीन ने भारत को धमकी दी हे और कहा हे की वे अमेरिका से दूर रहे ! चीन के सरकारी न्यूज़ पेपर ग्लोबल टाइम में कहा गया की भारत चीन के साथ दोस्ती न तोड़े अगर वे तोड़ कर अमेरिका के साथ जाते हे तो परिणाम अच्छा नहीं होगा ! चीन ने कहा वे अपनी रक्षा करने में कोई संकोच नहीं करेगा !

china-india-america - Sarita Magazine

चीनी विदेश मंत्री के प्रवक्ता ने एक बयान जारी किया हे और कहा हे की दोनों देसो के बिच बॉर्डर पर तनाव चल रहा हे और इस तनाव को कम करने लिए कदम उठाये हे !
उन्होंने कहा हे की हम उम्मीद करते हे की आने वाले समय में तनाव और भी कम होगा !

US beats China to become India's top trading partner

चीनी अखबार ने लिखा की अगर बॉर्डर पर तनाव कम होता हे तो आने वाले समय में यानि भविष्य में आर्थिक और भविस्य में आर्थिक और व्यापारिक आदान प्रदान होगा जो दोनों पक्ष के हित में हे ! अगर बॉर्डर पर तनाव बना रहा था दोनों देसो में आने वाले दिन और भी बदतर रहेंगे और दोनों की हित में नहीं होगा ! उन्होंने कहा हे की भारत में चीन प्रत्ये नफरत जियादा फैलाई जा रही हे !

US strengthening India to limit Chinese growing hegemony in region ...

चीनी अख़बार ने कहा हे की मोदी जी चीन को अपना दोस्त बनाते हे तो दोनों देसो के आर्थिक सबंध अच्छे रहेंगे ! लेकिन जो भारत अमेरिका का विकल्प चुनता हे तो चीन राजकीय और आर्थिक तोर पर कोई भी निर्णय लेने के लिए खुला हे ! चीन से दोस्ती तोड़ कर भारत को बहुत जियादा कीमत चुकाने पड़ेगी !



from JASUS https://ift.tt/2MSxvDq
via