दीपिका पादुकोण ने डिप्रेशन पर कही बड़ी बात, कभी खुद हुईं थी गंभीर डिप्रेशन की शिकार - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

दीपिका पादुकोण ने डिप्रेशन पर कही बड़ी बात, कभी खुद हुईं थी गंभीर डिप्रेशन की शिकार

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने सुशांत सिंह राजपूत को याद कर डिप्रेशन पर बात की है। दीपिका पादुकोण भी एक बार गंभीर डिप्रेशन से ग्रस्त थीं।  वह अपने डिप्रेशन को लेकर कई बार मीडिया के सामने आईं और अपनी समस्याओं को सभी के साथ साझा किया।

वह अभी भी इस विषय पर बोलने से पीछे नहीं हटती है। वह हर किसी को डिप्रेशन से अवगत कराती रहती है। कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले छह महीने से डिप्रेशन से पीड़ित थे।

वहीं, दीपिका पादुकोण ने डिप्रेशन को लेकर सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दीपिका का यह नोट सुशांत की आत्महत्या के बाद आया है। उन्होंने अपने पोस्ट से सुशांत को याद करते हुए अपने दिल की बात कही है।

View this post on Instagram

🤝 #youarenotalone

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on