बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, अब हुआ इनका निधन - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, अब हुआ इनका निधन

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo

अनुभवी गीतकार अनवर सागर का बुधवार दोपहर कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में निधन हो गया। उनकी उम्र 70 वर्ष थी। अपुष्ट रिपोर्ट में कहा गया है कि वह उम्र से संबंधित बीमारियों से पीड़ित था। सागर की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए, इंडियन परफॉर्मिंग राइट्स सोसाइटी लिमिटेड (IPRS) ने बुधवार को ट्वीट किया, वयोवृद्ध गीतकार और IPRS के सदस्य अनवर सागर अब नहीं रहे। सागर, 'वैभव राह सनम', विजयपथ जैसे हिट गानों के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने गीत भी लिखे हैं। याराना जैसी फिल्मों के लिए। हमारी आत्मा और प्रार्थनाएं इस कठिन समय में उनके परिवार के साथ हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले।

अनवर सागर ने 80 और 90 के दशक में कई फिल्मों के लिए गीत लिखे। उनके हिट गीतों में अब्बास-मस्तान की 1992 की अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'खिलाड़ी' और 1992 की फिल्म 'सपने साजन के' से 'ये दुआ है मेरा रब से' शामिल हैं।

उन्होंने 1992 में रिलीज़ हुई दिव्या भारती स्टारर फिल्म 'दिल का क्या कसूर' का शीर्षक गीत भी लिखा। उन्होंने 1994 में अजय देवगन-तब्बू स्टारर 'विजयपथ' और डेविड धवन की 1995 में रिलीज़ फिल्म 'याराना' के लिए गीत लिखे, जिसमें ऋषि कपूर, माधुरी दीक्षित और राज बब्बर ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं।