शर्मनाक : भाजपा नेता राजीव शुक्‍ला और उनके भाई पर यूपी में गो हत्‍या का मुकदमा - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

शर्मनाक : भाजपा नेता राजीव शुक्‍ला और उनके भाई पर यूपी में गो हत्‍या का मुकदमा

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo

फर्जी अभिलेखों के माध्यम से बीमे की रकम भी हड़पी, जांच शुरू

 
यूपी के अमरोहा जनपद में गजरौला के रहने वाले भाजपा नेता राजीव शुक्ला व उनके भाई पीएफए के पदाधिकारी रविंद्र शुक्ला एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं। पुलिस ने इन दोनों भाइयों सहित तीन लोगों के खिलाफ गाेे हत्या व फर्जी अभिलेखों के माध्यम से बैंक से लिए गए बीमे की रकम हड़पने पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है। 

सहारनपुर स्थित नंद बाटिका में 39/A निवासी राजीव शर्मा की पत्नी मंजू शर्मा ने नगर के मुहल्ला शुक्लपुरी निवासी भाजपा नेता एवं शुक्ला कामधेनु योजना गजरौला के संचालक एवं कार्यकर्ता राजीव शुक्ला व प्यूपिल फॉर एनिमल के प्रदेश प्रभारी रविंद्र शुक्ला सहित एक अज्ञात युवक के खिलाफ ऑनलाइन शिकायत की थी। जिसमें आरोप लगाया था कि इन्होंने कामधेनु योजना के पंजाब नेशनल बैंक से 40 लाख रुपये का बीमा कराया। इसके बाद कुछ गाय खरीदी और बाकी गाय खरीदने के फर्जी अभिलेख तैयार करवाकर धोखेबाजी की। इतना ही नहीं बाहर से मरी हुई गायों का शव मंगावाकर उन्हें भी कामधेनु योजना के तहत मरने की बात व कुछ गायों को स्वयं ही मार कर बीमे की रकम हड़प ली। 

शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया है कि 31 अक्टूबर वर्ष 2015 को पूर्वाह्न करीब 11 बजे भाजपा नेता व उनके भाई सहित तीनों लोगों ने मिलकर एक गाय का मुंह दबाकर मारा और एक मृत गाय बाहर से मंगवा कर उसे भी कामधेनु योजना के तहत बताकर पोस्टमार्टम कराया और उसकी भी रकम हड़प ली। इस प्रकरण की जांच अपर पुलिस अधीक्षक व पशुपालन विभाग मुरादाबाद मंडल से संयुक्त निदेशक द्वारा कराए जाने पर आरोप सही पाए गए। इसके बाद पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा के आदेश पर थाना पुलिस ने भाजपा नेता व उनके भाई सहित तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी व गाेे हत्या की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया। बता दें कि इन दोनों भाइयों के खिलाफ पूर्व में भी मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसमें यह दोनों करीब 1 माह की जेल काटकर भी आए थे। प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह ने मुकदमा दर्ज होने की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रकरण की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं राजीव शुक्‍ला का कहना है कि‍ उन्‍हें इसकी जानकारी नहीं है, मीडि‍या के माध्‍यम से ही जानकारी हो रही है।