साहिल खान ने सुशांत सिंह को दी श्रद्धांजलि देते हुए खोला राज़, आखिर क्यों उन्होने छोड़ी दी फिल्म इंडस्ट्री! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

साहिल खान ने सुशांत सिंह को दी श्रद्धांजलि देते हुए खोला राज़, आखिर क्यों उन्होने छोड़ी दी फिल्म इंडस्ट्री!

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद से फिल्म जगत में भूचाल सा आ गया है, कई सितारे उनके इस कदम को उठाने के दोषी फिल्म के नेपोटिज्म को बता रहे है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर साहिल खान ने बयान दिया है। नेपोटिज्म के खिलाफ अपनी आवाज उठाते हुए साहिल ने एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने बताया है कि बाहरी व्यक्ति होने के नाते उन्होंने भी इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को देखा है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए साहिल लिखते हैं, ‘बहुत कम लोगों के साथ जिंदगी में ऐसा होता है के अपनी फर्स्ट फिल्म स्टाइल के बाद इंडिया के सबसे टॉप फिल्म मैग्जीन के कवर पर, दो इंडिया के सबसे बड़े सुपरस्टार के साथ हो, मगर उनमें से एक सुपरस्टार को बहुत बुरा लग रहा हो, जबकि मैं तो नया था, उनका फैन था। कमजोर था फिर भी वह मुझे कई बार साइड रोल के लिए बुलाते रहे, टीवी शो के लिए भी बुलाते रहे और फिर कई फिल्म्स से मुझे निकलवा दिया नाम बड़े और दर्शन छोटे, पहचानिए कौन?’

साहिल आगे लिखते हैं कि मैं अब परवाह नहीं करता क्योंकि सुशांत सिहं राजपूत ने उनका सच्चा चेहरा दिखा दिया। दुनिया के ये लोग नए टैलेंट से कितना डरते हैं। 20 साल में जॉन अब्राहम के अलावा कोई नहीं आया इंडस्ट्री में बड़ा स्टार क्योंकि कोई आने ही नहीं देता, केवल स्टार के बेटे को ही काम मिलता है। सोचिए, गहराई से, सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा को शांति मिले।

बता दे की फिल्म ‘स्टाइल’ के स्टार साहिल खान ने साल 2001 में इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इन्होंने अपने स्टाइल, फिटनेस और अच्छे लुक्स के बदौलत फैन्स के बीच अपनी पहचान बनाई थी। कुछ फिल्में साहिल की बॉक्स ऑफिस पर कमाल न दिखा सकीं और लगातार ऐसा होने के बाद साहिल ने खुद को बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर कर लिया। फ़िलहाल वे लोगो को वे फिट रखने का काम कर रहे है।

The post साहिल खान ने सुशांत सिंह को दी श्रद्धांजलि देते हुए खोला राज़, आखिर क्यों उन्होने छोड़ी दी फिल्म इंडस्ट्री! appeared first on Bollywood Papa.



from Bollywood Papa https://ift.tt/30W4hvn https://ift.tt/3hJy94n