सुशांत सिंह के सपोर्ट में उतरे फैंस, आखरी फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर शुरू हुआ कैंपेन! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

सुशांत सिंह के सपोर्ट में उतरे फैंस, आखरी फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर शुरू हुआ कैंपेन!

दोस्तों अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत की सूचना पाकर हर कोई स्तब्ध रह गया था। मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस सुशांत के नजदीकी लोगों से पूछताछ कर रही है। मीडिया रिपोटर्स के अनुसार प्रोड्यूसर्स की गोलबंदी के कारण सुशांत को फिल्में मिलने में मुश्किलें आ रही थीं। कयास लगाए जा रहे हैं कि इन्हीं सब वजहों की वजह से सुशांत डिप्रेशन में आकर आत्महत्या का फैसला कर बैठे।

बता दे की अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन लोगो के दिलो में उनके लिए प्यार और बढ़ता जा रहा है और उनकी आखरी फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर कैंपेन छिड़ गया है। फैंस ने सुशांत की आखरी फिल्म को लेकर खास मांग करते हुए कैंपेन शुरू कर दिया है।

आईएएनस की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने उनकी अंतिम फिल्म दिल बेचारा को लेकर खास कैंपेन सोशल मीडिया पर छेड़ दिया है। सुशांत के फैंस की मांग है कि उनकी अंतिम फिल्म को बड़े पर्दे पर ही रिलीज किया जाए। फैंस को डर है कि मामले को शांत करने के इरादे से कहीं उनकी फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज न कर दिया जाए।

सुशांत के फैंस ने दिल बेचारा फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को #WeWantDilBecharaOnBigScreen के साथ टैग करते फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करने की मांग की है। फैंस ने लिखा है कि वह दिल से प्रार्थना करते हैं कि सुशांत की अंतिम फिल्म को थिएटर्स में ही रिलीज किया जाए। फैंस की रिक्वेस्ट पर मेकर्स की ओर से अभी तक कोई रिप्लाई नहीं आया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता सुशांत की मौत के पीछे बॉलीवुड में छाए नेपोटिज्म को भी माना जा रहा है। सुशांत की मौत के बाद कई हस्तियों ने बॉलीवुड में भाईभतीजावाद के आरोप लगाए हैं। सुशांत ने टीवी से अभिनय की शुरूआत की थी और उन्होंने अपनी पहली फिल्म काय पोछे से ख्याति हासिल कर ली थी। इसके बाद एमएस धोनी, केदारनाथ और छिछोरे जैसी सुपरहिट फिल्में उन्होंने दी थीं।

The post सुशांत सिंह के सपोर्ट में उतरे फैंस, आखरी फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर शुरू हुआ कैंपेन! appeared first on Bollywood Papa.



from Bollywood Papa https://ift.tt/2AK88ku https://ift.tt/2YPt1TD