भाई सुशांत को याद कर बहन श्वेता ने लिखा इमोशनल पोस्ट, लिखा- तुम्हारी मासूम मुस्कान ने तुम्हारे साफ दिल….. - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

भाई सुशांत को याद कर बहन श्वेता ने लिखा इमोशनल पोस्ट, लिखा- तुम्हारी मासूम मुस्कान ने तुम्हारे साफ दिल…..

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत रविवार को मुंबई में अपने घर में फांसी के फंदे से लटके पाए गए थे। अमेरिका में रहने वाली उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति उनकी मौत के बाद इस सप्ताह की शुरुआत में भारत आई हैं।  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने बुधवार शाम को फेसबुक पर एक खुला पत्र लिखा। इसमें उन्होंने सुशांत ने जो सभी दर्द झेले, उसके लिए उनसे माफी मांगी।

बता दे की सुशांत की बहन श्वेता ने लिखा, “मेरा बेबी, मेरा बाबू, मेरा बच्चा अब हमारे बीच शारीरिक रूप से मौजूद नहीं है..मैं जानती हूं कि तुम काफी दर्द में थे और मैं जानती हूं कि तुम एक फाइटर थे और इससे बहादुरी से लड़ रहे थे। मुझे माफ करना मेरा सोना..जिन भी तकलीफों से तुम गुजरे, उसके लिए माफी चाहती हूं..अगर मेरे अख्तियार में होता तो मैं तुम्हारे सारे दर्द ले लेती और अपनी सारी खुशियां तुम्हें दे देती।”

छोटे भाई के प्रति प्यार जाहिर करते हुए श्वेता ने लिखा, “तुम्हारी चमकती आंखों ने दुनिया को सपना देखना सिखाया, तुम्हारी मासूम मुस्कान ने तुम्हारे साफ दिल होने को दिखाया। तुम्हें हमेशा प्यार किए जाएगा मेरा बेबी और बहुत-बहुत ज्यादा प्यार किया जाएगा..तुम जहां भी हो मेरा बेबी खुश रहो।”

श्वेता ने कहा, “मेरे सभी प्रियजन, मैं जानती हूं कि यह मुश्किल समय है लेकिन नफरत की जगह प्यार को, क्रोध की जगह दया और करुणा को चुनें।” श्वेता ने सुशांत द्वारा हाथ से लिखे गए एक नोट को भी शेयर किया जिसमें लिखा है, “वह जो कहती है कि वह कर सकती है और वह जो कहती है कि वह नहीं कर सकती है, आमतौर पर दोनों ही सही हैं। तुम पहली वह महिला हो। तुम्हें प्यार। भाई सुशांत।”

The post भाई सुशांत को याद कर बहन श्वेता ने लिखा इमोशनल पोस्ट, लिखा- तुम्हारी मासूम मुस्कान ने तुम्हारे साफ दिल….. appeared first on Bollywood Papa.



from Bollywood Papa https://ift.tt/37FJj5k https://ift.tt/3egUNin