फिल्म स्टार की बेटी होना गर्व की बात है, अपमान की नहीं: सोनम कपूर - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

फिल्म स्टार की बेटी होना गर्व की बात है, अपमान की नहीं: सोनम कपूर

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo

मुंबई। अभिनेत्री सोनम कपूर ने रविवार को कहा कि यह उनके लिए एक फिल्म स्टार की बेटी होने का सम्मान है और वह अपनी पहचान पर गर्व करती हैं, सोशल मीडिया पर बाहरी बनाम आंतरिक बहस के मद्देनजर सोशल मीडिया पर नाराजगी के जवाब में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत। । सोनम एक परिवार से आती हैं जिसमें फिल्म निर्माता और अभिनेता शामिल हैं। उन्होंने अपमानजनक संदेशों के स्क्रीनशॉट साझा किए। इनमें उनके, उनके पिता और वरिष्ठ अभिनेता अनिल कपूर और निर्माता रिया कपूर के बारे में अपमानजनक शब्द शामिल हैं।

उन्होंने ट्विटर पर कहा, ये मेरे ऊपर की गई कुछ टिप्पणियां हैं। सभी मीडिया और सभी जिन्होंने इस तरह के व्यवहार को प्रोत्साहित और उकसाया है ... वे इस सब के लिए जिम्मेदार हैं। जो लोग इस बारे में बात कर रहे हैं कि किसी व्यक्ति को लोगों के साथ कैसा व्यवहार करना चाहिए, वे दूसरों की तुलना में बुरा व्यवहार कर रहे हैं। उन्होंने कहा, मैं आपसे अपनी टिप्पणी अनुभाग देखने के लिए कहता हूं। मुझे यकीन है कि आपके साथ ऐसा नहीं होगा। मैं चाहूंगा कि आपके माता-पिता ऐसी चीजें न देखें।

सोनम ने कहा कि उनकी टीम अधिकारियों को इस तरह की टिप्पणियों की सूचना दे रही है। नीरजा अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें गर्व है कि वह एक फिल्म स्टार की बेटी हैं। उनके पिता ने फ़िल्मी दुनिया में बने रहने के लिए कड़ी मेहनत की है। उन्होंने लिखा है, आज फादर्स डे के मौके पर मैं एक बात और कहना चाहूंगा कि हां मैं अपने पिता की बेटी हूं और हां मैं उनकी वजह से यहां हूं और हां यह मेरे लिए गर्व की बात है।

अभिनेत्री ने कहा, यह अपमान नहीं है। मेरे पिता ने मुझे यह सब देने के लिए बहुत मेहनत की है। यह मेरा कर्म है कि मैं कहाँ पैदा हुआ था और किससे पैदा हुआ था। मुझे उस पर और उसकी बेटी पर गर्व है। पैंतीस वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि उसने अपने और अपने पिता के इंस्टाग्राम पेज पर टिप्पणी करना समाप्त कर दिया है, क्योंकि वह नहीं चाहती कि उसके 64 वर्षीय पिता इन सभी चीजों को देखें। उन्होंने कुछ भी नहीं किया है जिसके कारण उन्हें इन बातों को सुनना पड़ता है। सोनम ने कहा, "मैंने आपके जैसे मंदबुद्धि लोगों के डर से ऐसा नहीं किया है, लेकिन मेरे और मेरे माता-पिता के मानसिक स्वास्थ्य को बचाने के लिए।" सुशांत सिंह राजपूत (34) ने 14 जून को अपने मुंबई आवास पर आत्महत्या कर ली।