डिप्रेशन से जूझ रहे थे सुशांत सिंह राजपूत, इन कारणों से डिप्रेशन में थे अभिनेता! - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

डिप्रेशन से जूझ रहे थे सुशांत सिंह राजपूत, इन कारणों से डिप्रेशन में थे अभिनेता!

दोस्तों टीवी और फिल्मी दुनिया का सितारा सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे। रविवार को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। परिवार से दूर उन्होंने मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बिहार के पूर्णिया के रहने वाले सुशांत सिंह का फिल्मी सफर बेहद मुश्किलों भरा रहा है। सुशांत के नौकर और दोस्तों ने उनकी आत्महत्या की जानकारी पुलिस को दी। अभी तक सुशांत की सूइसाइड के कारण अभी तक पता नहीं चले हैं लेकिन दोस्तों का कहना है कि सुशांत पिछले काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। डिप्रेशन के क्या कारण थे इसकी भी अभी तक जानकारी नहीं है।

बता दें कि चार द‍िन पहले ही सुशांत की मैनेजर दिशा की भी इमारत से ग‍िरने से मौत हो गई थी। पटना के रहने वाले सुशांत चार बहनों के बीच अकेले भाई थे। पढ़ने शुरू से ही सुशांत काफी होशियार थे और इंजिनियरिंग के ऑल इंडिया एग्जाम (AIEEE) में उन्होंने 7वीं रैंक हासिल की थी। सुशांत अपनी मां और बहनों से बहुत प्यार करते थे। हालांकि कुछ समय पहले उनकी एक बहन और मां इस दुनिया में नहीं रहे। उसके बाद से ही सुशांत के पिता पटना में अपने घर पर अकेले रहते थे।

हमेशा मां के लाडले रहे सुशांत उनकी मौत के बाद काफी दुखी रहते थे। सुशांत सिंह राजूपत के सोशल मीडिया अकाउंट की बात करें इंस्टाग्राम पर लास्ट पोस्ट उन्होंने अपनी मां के लिए डाला था, जैसे उन्हें उनकी किसी वजह से याद आ रही हो। 3 जून को हुए इस पोस्ट में सुशांत ने अपने साथ अपनी मां की एक तस्वीर लगाई थी। इसके साथ लिखा था, धुंधला अतीत आंखों के आंसू से गायब हो रहा है। पूरे न हुए सपने खुशियां और ला रहे हैं। वहीं एक जल्द बीतने वाली जिंदगी दोनों के बीच सौदेबाजी कर रही। #मां’

सुशांत सिंह राजपूत टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में अपने ऑपोजिट काम कर रहीं ऐक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे। सुशांत और अंकिता कई सालों तक लिव-इन में भी रहते थे। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और सुशांत का नाम कृति सैनन के साथ जोड़ा जाने लगा। हालांकि कुछ समय साथ दिखने के बाद कृति और सुशांत भी दूर-दूर रहने लगे। अब पिछले काफी दिनों से सुशांत का नाम ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के नाम से जोड़ा जा रहा था। हालांकि कभी भी इन दोनों ने अपना रिश्ता ऑफिशल नहीं किया।

बता दे की एक इंटरव्यू में रिया ने कहा था कि सुशांत उनकी जिंदगी के सबसे प्यारे इंसान हैं लेकिन वह उनके साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं। संभव है कि सुशांत के डिप्रेशन की वजह उनकी पर्सनल लाइफ भी रही हो। सुशांत के दोस्तों ने बताया है कि पिछले काफी महीनों से वह डिप्रेशन में थे और 6 महीने से लगातार डॉक्टर के संपर्क में रहने के बाद दवाएं भी ले रहे थे। शनिवार शाम भी सुशांत के कुछ दोस्त उनके साथ थे। सुबह जब सुशांत ने दरवाजा नहीं खोला तो उनके दोस्‍तों ने दरवाजा तोड़ा अंदर फांसी से उनकी लाश झूल रही थी।

The post डिप्रेशन से जूझ रहे थे सुशांत सिंह राजपूत, इन कारणों से डिप्रेशन में थे अभिनेता! appeared first on Bollywood Papa.



from Bollywood Papa https://ift.tt/3fsg0FZ https://ift.tt/3e44u3C