लॉकडाउन में नौकरी जाने से परेशान लोग आत्महत्या कर रहे लेकिन मीडिया सिर्फ सुशांत की मौत पर आंसू बहा... - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

लॉकडाउन में नौकरी जाने से परेशान लोग आत्महत्या कर रहे लेकिन मीडिया सिर्फ सुशांत की मौत पर आंसू बहा...

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo

गिरीश मालवीय 
शिवसेना नेता संजय राउत ने बिलकुल ठीक कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की खुदकशी ने उत्सव का रूप ले लिया है. संजय राउत का कहना है कि देश में सुशांत की मौत के अलावा और भी कुछ हो रहा है. कोरोना का कहर अभी भी जारी है, चीनी हमले में 20 जवान शहीद हो गए हैं, फिर भी सुशांत की खुदकुशी की खबर महीनेभर से जगह पा रही है.

पुणे में रहने वाले राजेंश शिंदे नामक व्यक्ति ने लॉकडाउन में नौकरी जाने से अपनी पत्नी और दो बच्चियों के साथ मिलकर आत्महत्या कर ली. उस आत्महत्या की फाइल बंद हो गई है और सुशांत की खुदकुशी का उत्सव मनाया जा रहा है.

आज ही खबर है कानपुर के बड़े हॉस्पिटल मालिक ने आत्महत्या कर ली है हमारे इंदौर में भी स्थानीय अखबार रोज छाप रहे है कि लॉक डाउन से उपजी आर्थिक परिस्थितियों से उपजे तनाव के बाद आत्महत्या हो रही है यही स्थिति देश के हर छोटे बड़े कस्बे गाँव और शहर की है लेकिन महीने भर से मीडिया एक बस सुशांत सिंह की आत्महत्या को ही आत्महत्या माने बैठा है.
(ये लेखक के निजी विचार हैं, UPUKLiveकी सहमति आवश्यक नहीं)