एक बार फिर कंगना रनोत ने मशहूर कॉस्ट्यूम डिजाइनर पर लगाए गंभीर आरोप - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

एक बार फिर कंगना रनोत ने मशहूर कॉस्ट्यूम डिजाइनर पर लगाए गंभीर आरोप

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo

नई दिल्ली। जब से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ है। तब से, बॉलीवुड में एक के बाद एक बड़ी हस्तियों पर भाई-भतीजावाद का आरोप लगाया गया है। अभिनेत्री कंगना रनौत लागोटार अपने बयानों से प्रसिद्ध लोगों पर हमला कर रही हैं। जहां पहले उन्होंने बताया था कि कैसे इंडस्ट्री के कुछ जाने-माने लोगों ने सुशांत को आत्महत्या के लिए मजबूर किया था। इसलिए अब उन्होंने प्रसिद्ध कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट और वोग इंडिया के निदेशक, अनीता श्रॉफ अदजानिया के बारे में कई बड़े खुलासे किए हैं, और उन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। कुछ समय पहले कंगना की टीम ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट शेयर किया था।

कंगना ने अपने ट्वीट में बताया कि कैसे वोग इंडिया ने उनकी तस्वीरों पर प्रतिबंध लगाकर उनका इस्तेमाल किया था। कंगना का कहना है कि 2008 में उनकी फिल्म 'फैशन' की रिलीज के दौरान, कंगना और प्रियंका चोपड़ा दोनों ने वोग के कवर पेज के लिए फोटो खिंचवाई थी। लेकिन तब कवर पर उनकी तस्वीर को बाद में मना कर दिया गया था। जिसके कारण उन्होंने कंगना को ए-लिस्टर नहीं बताया। इसके बाद, 2014 में, वोग ने कंगना के साथ फिर से काम करने की इच्छा व्यक्त की, लेकिन इस बीच, अनीता ने स्टाइल से उसे साफ माना। जिसके बाद उन्होंने अपने एक सहयोगी को भेजा। उन्होंने मुकेश मिल्स में इसे शूट किया।

कंगना ने अनीता पर आरोप लगाया कि उनका करियर 2015 में शीर्ष पर पहुंच गया और फिर अनीता ने कंगना से कहा कि 'अगर वह चाहती हैं कि वह उन्हें कवर करें, तो कंगना को अपने सौंदर्य पुरस्कारों में भाग लेना होगा। इसके लिए कंगना को फिल्मी सितारों से भी संपर्क करना पड़ा। कंगना ने बताया कि वह भी वोग के साथ आउटडोर शूटिंग करना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने शर्त रखी कि वह अनीता को स्टाइल देंगी। जिसका उन्होंने उनसे वादा भी किया था। लेकिन जब वह सेट पर पहुंची, तो उसने उससे कहा कि अगर तुम चाहती हो कि अनीता तुम्हें स्टाइल दे, तो वह सीधे लोकेशन पर आ जाएगी, तुम्हारे लिए कोई फिटिंग नहीं है। यह काफी चौंकाने वाला व्यवहार था। 'जिसके बाद कंगना को पता चलता है कि यह उनका अपमान है। उसने उनके साथ केवल दो को कवर किया।

कंगना ने आगे खुलासा किया कि फिल्म 'मणिकर्णिक' का निर्माण उनके द्वारा किया गया था, उन्होंने हेड एलेक्स से बात की और कहा कि 'उन्हें अपनी फिल्म का प्रचार करना है। जिसके बाद वोग कंपनी ने उनसे फेवर मांगना शुरू कर दिया और कहने लगी कि इसके लिए उन्हें अपने ब्यूटी अवार्ड्स शो में आना होगा और साथ ही उन्हें आने वाली मैगज़ीन के लिए कवर फोटोशूट करवाना होगा। लेकिन इस दौरान उन्होंने मणिकर्णिका को बढ़ावा देने के लिए कंगना से कोई वादा नहीं किया। जिसके बाद कंगना ने उनकी सभी शर्तों को मानने से इनकार कर दिया। कंगना ने बताया कि लेकिन तब उन्होंने उनकी फिल्म की तस्वीरों और वीडियो का इस्तेमाल करके पैसे कमाए। ट्वीट के अंत में, कंगना ने सवाल उठाया, क्या यह सच है कि क्या यह उन दोनों के लिए फायदेमंद नहीं होना चाहिए।