नाबालिग TikTok स्टार की पिटाई व धमकाने के मामले में गिरफ्तारी - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

नाबालिग TikTok स्टार की पिटाई व धमकाने के मामले में गिरफ्तारी

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo

नई दिल्ली। एक टिक टॉक स्टार की पिटाई और उसे धमकी देकर चावला इलाके में वायरल हुए बदमाश को द्वारका जिले के विशेष स्टाफ ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके नाबालिग साथी को भी दबोच लिया जिसने घटना का वीडियो बनाया। इस घटना को त्रिकोणीय प्रेमालाप में जेल गए एक बदमाश के इशारे पर अंजाम दिया गया था। पकड़े गए बदमाश के पास से पुलिस ने एक पिस्टल और दो कारतूस बरामद किए हैं। आरोपी दिल्ली विश्वविद्यालय में ओपन से स्नातक की पढ़ाई कर रहा है।

जिला पुलिस उपायुक्त एंटो अल्फोंस ने कहा कि चावला इलाके में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें नजफगढ़ के दो मूल निवासी तिकटोक तारे पर पिस्तौल से हमला करते देखे गए और वे दोनों तिकटोक तारे को मारने की धमकी दे रहे थे। जैसे ही वीडियो सामने आया, 6 जून को पुलिस ने टिकटॉक स्टार के बयान पर मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में लेकर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश शुरू कर दी।

इस बीच, पुलिस को 9 जून को रावला खानपुर आने वाली घटना में शामिल बदमाश के बारे में जानकारी मिली। पुलिस ने घेराबंदी की और भूपेंद्र मान को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उस नाबालिग को भी दबोच लिया जिसने उसके साथ मारपीट का वीडियो बनाया था। भूपेंद्र मूल रूप से बहादुरगढ़ का रहने वाला है। उसके पिता दिल्ली अग्निशमन विभाग में काम करते हैं और पूरा परिवार नजफगढ़ में रहता है। गलत संगत में पड़कर भूपेंद्र नशे में हो गया। उनके बचपन के दोस्त आशीष सेहरावत भोंडसी जेल में बंद हैं।

आशीष की प्रेमिका तिकटोक स्टार के साथ करीबी बन गई। टिटॉक स्टार ने अपनी प्रेमिका को बताया कि आशीष एक बलात्कार के मामले में जेल में है। इस बारे में जानकारी मिलने के बाद, आशीष ने जेल से भूपेंद्र से संपर्क किया और टिकटक स्टार को उसे सबक सिखाने के लिए कहा। भूपेंद्र ने घटना का वीडियो बनाया और आशीष को भेज दिया और बाद में यह वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और आरोपी को दबोच लिया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।