Whatsapp का नया फीचर, आप भी हो जाएंगे इसके मुरीद - AcchiNews.com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम

AcchiNews.Com अच्छी न्यूज़ डॉट कॉम is Hindi Motivational Inspirational quotes site here you can find all positive khabar in hindi.

Earn Money

Whatsapp का नया फीचर, आप भी हो जाएंगे इसके मुरीद

Mi सेल लगी मात्र 1 रुपये में कई प्रोडक्ट आपके हो सकते हैं अभी अप्लाई करो www.saleoffer.online Or पाइये paytm 1000 रुपये रिचार्ज आफर https://ift.tt/2OqCzSo

दुनिया का सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाला और लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप हर दिन कुछ नया लेकर आता है। ऐसे में व्हाट्सएप एक बार फिर कुछ नए फीचर लेकर आया है। आजकल व्हाट्सएप का इस्तेमाल लगातार बढ़ रहा है। हर व्यक्ति व्हाट्सएप के जरिए संपर्क बनाने पर जोर दे रहा है। ऐसे में व्हाट्सएप आए दिन नए-नए फीचर्स ला रहा है। ताकि इसके यूजर्स को और भी नया मिल सके।

अधिक लोकप्रिय और उपयोगकर्ताओं की बढ़ती संख्या के कारण व्हाट्सएप का आकार भी दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। आकार में वृद्धि के कारण, यदि कोई पुराने रूपांतरण को देखना चाहता है, तो बहुत अधिक प्रयास की आवश्यकता होती है। व्हाट्सएप अपने उपयोगकर्ताओं की समस्याओं का विशेष ध्यान रखता है। और उन्हें जल्द से जल्द हटाने का प्रयास भी करता है। अब इसी क्रम में अपने उपयोगकर्ताओं की कठिनाइयों को दूर करने के लिए व्हाट्सएप एक नया फीचर लाने की सोच रहा है। अब इस फीचर की मदद से आप अपने पुराने मैसेज आसानी से पा सकते हैं।

इस नए फीचर से यूजर्स अपने पुराने मैसेज को डेट से आसानी से सर्च कर पाएंगे यानी डेट से सर्च कर पाएंगे। Wabetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक, यह फीचर अभी डेवलपमेंट के तहत है, इसकी टेस्टिंग चल रही है। लेकिन यह जल्द ही आ जाएगा। यह फीचर सबसे पहले आईफोन में इस्तेमाल किया जाएगा। उसके बाद इसे एंड्रॉइड डिवाइस के लिए भी जारी किया जाएगा।

इस नए फीचर के लिए व्हाट्सएप में एक नया आइकन भी जोड़ा जाएगा। व्हाट्सएप में इस फीचर के आने के बाद एक कैलेंडर आइकन दिखने लगेगा। जब आप कैलेंडर आइकन टैप करते हैं। इसलिए व्हाट्सएप एक डेट पिकर दिखाएगा। यहां आप अपनी पसंद के अनुसार तारीख चुनकर संदेश देख सकते हैं। WhatsApp आए दिन कुछ न कुछ नया लाता रहता है। इससे पहले, फेसबुक ने हाल ही में मैसेंजर रूम फीचर पेश किया है।

इससे यूजर्स सिंगल वीडियो कॉल पर एक साथ 50 लोगों तक जुड़ सकते हैं। अच्छी बात यह है कि सोशल मीडिया दिग्गज फेसबुक ने इसे इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप के लिए भी पेश किया है। व्हाट्सएप के एंड्रॉइड वर्जन पर कमरों का फीचर धीरे-धीरे शुरू हो गया है। व्हाट्सएप यूजर्स नए रूम इंटीग्रेशन के साथ कॉल भी शुरू कर सकते हैं। आप किसी भी कमरे में शामिल हो सकते हैं।